×

मुंबई पहुंचने पर कार्यवाहक कप्तान Ajinkya Rahane का जमकर हुआ स्वागत, देखें VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे भारतीय टीम के साथ स्वदेश लौट आए हैं। अजिंक्य रहाणे के मुंबई वापस लौटने पर प्रशंसकों ने उनका जमकर स्वागत किया। भारतीय फैंस ने ढोल-नगाड़ों के साथ रहाणे का स्वागत किया ।

Ms Dhoni से तुलना किए जाने पर Rishabh Pant ने कही बड़ी बात

बता दें कि अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ, रोहित शर्मा, शार्दुल ठाकुर और हेड कोच रवि शास्त्री ऑस्ट्रेलिया से गुरुवार की सुबह मुंबई पहुंचे। इन खिलाड़ियों को मुंबई पहुंचने पर मुंबई क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने इनका स्वागत किया । रहाणे ने टीम की जीत का जश्न मनाने के लिए केक भी काटा है।

बता दें कि मुंबई पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों को सात दिन के पृथकवास में रहने की सलाह दी गई है। हालांकि रहाणे ने क्वारंटाइन होने से पहले प्रशंसकों के साथ घर के बाहर जश्न मनाया। रहाणे के लिए रेड कार्पेट बिछाया गया था। इस दौरान रहाणे ने अपनी पत्नि और बेटी के साथ फोटो भी खिंचवाई ।

Mohammad hafeez ने बताई वजह, क्यों भारतीयों की तरह सफल नहीं हुए पाकिस्तान के खिलाड़ी

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे शानदार कप्तानी की और टीम इंडिया को जीत दिलाई । बता दें कि पितृत्व अवकाश के चलते भारतीय टीम की नियमित कप्तान विराट कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच से अजिंक्य रहाणे ने कप्तानी का जिम्मा संभाला था। ऑस्ट्रेलिया के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी। 5 फरवरी से होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए विराट कोहली की वापसी हो गई है और ऐसे में अब अजिंक्य रहाणे अब टीम में उपकप्तान की भूमिका में रहेंगे।