×

उर्वशी रौतेला का नया फोटोशूट हुआ वायरल, देखियें ग्लैमरस तस्वीरें

 

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जल्द ही आपको डिजिटल डेब्यू करते हुए नजर आने वाली है. हाल ही में इस अभिनेत्री ने पिंक आउटफिट में एक शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत फोटो शूट करवाया है जिसके अंदर इनकी दिलकश अदाएं देखकर आप दीवाने हो जाएंगे. इनकी यह ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस अंदाज और यह खूबसूरत तस्वीरें देखकर आपकी नजरें यहां से नहीं हट पाएंगे. इन तस्वीरों के अंदर समुद्र के किनारे खड़ी उर्वशी रौतेला बहुत ही ज्यादा हंसी नजर आ रही है और सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों का वायरल हो ना बहुत ही आम बात है.

इनकी फैंस को यह तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आ रही है और लोग इन तस्वीरों को काफी ज्यादा लाइक कर रहे हैं. और बहुत ही अच्छे अच्छे कमेंट भी इन तस्वीरों पर देखने को मिल रहे हैं. उर्वशी रौतेला कई बार ट्रेडिशनल लुक में भी सोशल मीडिया पर नजर आ चुकी है और अपने अंदाज से भी इन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उर्वशी रौतेला फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में नजर आई थी. लेकिन यह फिल्म कुछ खास सफल नहीं हो पाई थी. जल्दी गुरु रंधावा के साथ यह नए गाने में नजर आने वाली है. इसके अलावा यह अभिनेत्री जल्द ही आपको एक वेब सीरीज करते हुए नजर आने वाली है इसके बारे में ज्यादा जानकारी आपको जल्द ही दी जाएगी.