×

इंडियन मोटरसाइकिल नए इंडियन चीफ लाइन-अप को भारत में जल्द करेगी लॉन्च देखे क्या है फीचर इसमें

 

अमेरिकी मोटरसाइकिल ब्रांड इंडियन मोटरसाइकिल भारत में अपनी इंडियन चीफ लाइन-अप लॉन्च करने वाली है और नई चीफ लाइन-अप के तीनों मॉडल 2021 के मध्य तक भारतीय बाज़ार में पेश किए जाएंगे. नई इंडियन चीफ, इंडियन चीफ बॉबर और इंडियन सुपर चीफ एक जैसे नए प्लैटफॉर्म पर बनाई गई हैं और अलग-अलग पसंद वाले राइडर्स के हिसाब से तीनों मोटरसाइकिल में भिन्न ट्यूनिंग वाला क्लासिक अमेरिकी वी-ट्विन इंजन लगाया गया है

चीफ लाइन-अप की तीनों बाइक्स मामूली तौर पर अलग अर्गोनॉम्क्सि के साथ आती हैं, लेकिन इनके साथ समान इंजन और फ्रेम दिए गए हैं.ए मोटरसाइकिल लाइन-अप के बारे में बात करते हुए पोलेरिस इंडिया के कंट्री मैनेजर, ललित शर्मा ने बताया कि, “इंडियन चीफ के 100 साल पूरे होने पर भारत में इस आईकॉनिक मोटरसादकिल का नया लाइन-अप पेश करने से बेहतर जश्न और क्या हो सकता है.

हम बाइक प्रमियों के लिए नए मोटरसाइकिल लाइन-अप पेश करने पर विचार कर रहे हैं. हमारा विश्वास है कि हमारी इंडियन मोटरसाइकिल रेन्ज में नया बाइक लाइन-अप बड़ी सफलता हासिल करेगा.”लाइन-अप के तीनों मॉडल के साथ यूरो 5 और बीएस6 मानकों वाला नया इंडियन थंडर स्ट्रोक 116 वी-ट्विन इंजन दिया जाएगा जो 1,890 सीसी का है और 162 एनएम पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है.

बाइक्स में क्लासिक स्टील वेल्डेड ट्यूब फ्रेम, तीनों मॉडल में 15-लीटर का फ्यूल टैंक, बॉब्ड रियर फैंडर, डुअल आउटबोर्ड प्रीलोड-अडजस्टेबल रियर शॉक, डुअल एग्ज़्हॉस्ट, एलईडी लाइटिंग और कीलेस इग्निशिन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इंडियन चीफ लाइन-अप के साथ सामान्य रूप से क्रूज़ कंट्रोल और तीन राइडिंग मोड्स – स्पोर्ट, स्टैंडर्ड और टूर दिए जाएंगे.