×

अप्रीलिया एसएक्सआर 125 की प्री-लाॅन्च बुकिंग हुई शुरू जाने क्या है कीमत

 

अप्रीलिया जल्द ही भारत में एसएक्सआर 125 को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने हाल ही में इस स्कूटर की प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू की है। भारतीय ग्राहक अप्रीलिया एसएक्सआर 125 की प्री-बुकिंग कंपनी की वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप पर 5,000 रुपये का भुगतान से कर सकते हैं। बता दें कि अप्रीलिया एसएक्सआर125 का निर्माण पुणे स्थित बारामती प्लांट में शुरू कर दिया गया है।अप्रीलिया एसएक्सआर 125 में लेटेस्ट और मॉडर्न ग्लोबल डिजाइन प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया है। इस स्कूटर में 125 सीसी का थ्री वाल्व फ्यूल इजेक्टेड इंजन दिया गया है जो पॉवर और परफार्मेंस देने के लिए तैयार किया गया है। इस स्कूटर में फुल एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और बड़ा सीट मिलेगा। अप्रीलिया एसएक्सआर 125 में एडजस्टिबल रियर सस्पेंशन, सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डिस्क ब्रेक और आकर्षक बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं।

इस स्कूटर को अप्रीलिया ने इटली के डिजाइन सेंटर में तैयार किया है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर स्टाइल, परफार्मेंस और फीचर्स के हिसाब से सेगमेंट में सबसे बेहतर स्कूटर होगी।बिक्री 84 प्रतिशत बढ़ी अप्रीलिया एसएक्सआर 125 को एक मैक्सी स्कूटर का डिजाइन दिया गया है। अप्रीलिया एसएक्सआर 125 का डिजाइन एसएक्सआर 160 के जैसा है। स्कूटर को अग्रेसिव डिजाइन दिया गया है। स्कूटर के फ्रंट एप्रन में डुअल एलईडी हेडलाइट दिया गया है।

इस स्कूटर में बाइक के जैसा साइलेंसर मिलता है जिसके ऊपर सिल्वर मफलर भी दिया गया है। अप्रीलिया ने इस स्कूटर में सीवीटी गियरबॉक्स इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही ग्राहकों को मोबाइल कनेक्टिविटी एक्सेसरीज का विकल्प भी दिया जाएगा है, जिसकी मदद से इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। \