×

Upcoming Web Series: आर्या से लेकर द फैमिली मैन तक इन वेब सीरीज के सीक्वल इस साल होंगे रिलीज

 

साल 2020 में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के समय तब फिल्में ​सिनेमा हॉल में नहीं रिलीज हो रही थी तो उस वक्त ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए लोग फिल्में और वेब सीरीज देखा करते थे। यही कारण है कि आज देशभर में ओटीटी प्लेटफार्म के दर्शकों में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। अब भी ओटीटी प्लेटफार्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जा रही है। अब ऐसे में आज हम आपको उन सुपरहिट वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जिसके दूसरे सीजन इस साल रिलीज होने वाले है। आइए जानते हैं उन सीरीज के नाम —

द फैमिली मैन सीजन 2
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी की अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज द फैमिली मैन वेब सीरीज के पहले सीजन की सफलता के बाद अब दूसरा सीजन इसी 14 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया। सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में मनोज बाजपेयी के अलावा प्रियामणि अय्यर, श्रेया धनवंतरी, शरद केलकर और ज़रीन शिहाब हैं।

आर्या सीजन 2
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या पिछले साल की रिलीज सबसे शानदार वेब सीरीज है। जिसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने दूसरा सीजन का ऐलान किया था। आर्या 2 को इसी साल मेकर्स रिलीज करेंगे। इस वेब सीरीज को आप डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते है।

दिल्ली क्राइम सीजन 2
क्राइम ड्रामा सीरीज दिल्ली क्राइम का दूसरा सीजन भी जल्द ही आने वाला है। निर्माता नेटफ्लिक्स पर इसका दूसरा सीजन रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। दूसरे सीजन पर काम शुरू हो चुका है। जिसकी रिलीज का ऐलान जल्द ही मेकर्स करेंगे। सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में शेफाली शाह, राजेश तैलंग, रसिका दुगल और आदिल हुसैन नजर आएंगे।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का दूसरा सीजन पिछले साल रिलीज किया गया था। अब इसका तीसरा जल्द पर काम चल रहा है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी नजर आ सकते है। इसका निमार्ण एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी तले किया जा रहा है।

गुल्लक सीज़न 2
गुल्लक वेब सीरीज की सफलता के बाद इसका दूसरा सीजन 15 जनवरी को रिलीज किया गया है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में गीतांजलि कुलकर्णी, जमील खान, हर्ष मायर और वैभव राज नजर आए है। इस सीरीज को आप सोनी लिव एप पर देख सकते है।

Akshay Kumar: शादी की सालगिरह पर अक्षय कुमार ने अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए किया दान

Mahesh Majhrekar: महेश मांजरेकर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जाने क्या है पूरा मामला

Vijay Devarkonda Liger: विजय देवरकोंड की बॉलीवुड में फिल्म Liger से धमाकेदार एंट्री, सामने आया पहला लुक