×

Unbelievable Teaser: क्या सिंगर बनने जा रहे टाइगर श्रॉफ, सामने आया गाने का टीजर

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ का आपने अभिनय, डांस, एक्शन और वर्कआउट वीडियो देख चुके है। अब अभिनेता का एक और टैलेंट आप जल्द ही देखने वाले है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब आप अभिनेता टाइगर श्रॉफ का सिंगिंग टैलेंट भी देखने वाले है। जी हां टाइगर श्रॉफ बतौर सिंगर भी काम करने वाले है। उनका एक गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। लेकिन इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने अपने इस डेब्यू सॉन्ग का एक पोस्ट शेयर किया था। टाइगर श्रॉफ के इस गाने के बोल है अनबिलिवेबल। जिसका मोशन पोस्टर कुछ समय पहले ही सामने आया था। इस गाने के पोस्ट सामने आने के बाद से ही अभिनेता के चाहने वाले गाने को देखने और सुनने के लिए काफी उत्साहित हो रहे है। अब टाइगर श्रॉफ ने आज अपने गाने अनबिलिवेबल का टीजर रिलीज कर दिया है।

इस गाने से एक्टर ऑफिशियल तौर पर सिंगिग में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस गाने को आवाज खुद टाइगर ने दी है। जिसमे उनका एक बार फिर से शानदार अंदाज नजर आने वाला है। गाने के टीजर में टाइगर अपने हाथों में माइक थामकर गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं। जिससे ये साबित हो रहा है कि टाइगर एक अच्छे सिंगर भी है। बिग बैंग म्यूजिक के साथ सहयोग करते हुए, टाइगर ने इस ट्रैक को पेश किया है।

https://www.instagram.com/p/CFBmHU-HnWl/?utm_source=ig_embed

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर श्रॉफ का गाना इसी 22 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। पुनीत मल्होत्रा ​​ने इस गाने का निर्देशन किया है, परेश ने कोरियोग्राफी की है और संथा डीओपी हैं। अगर हम बात करें टाइगर श्रॉफ के काम की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म गणपत और हीरोपंती 2 में नजर आने वाले है। जिस पर काम काफी समय से चल रहा है।

Bobby Deol: बॉबी देओल की इस फिल्म का बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने की खास तैयारी

SSR Death Case: रिया का खुलासा सारा के साथ थाईलैंड ट्रिप पर सुशांत ने खर्च किए थे 70 लाख

SSR Death Case: झूठ निकली रिया चक्रवर्ती के ड्रग ना लेने वाली बात, सुशांत के पुराने वीडियो में खुला राज