×

Shilpa Shinde Birthday: काम से ज्यादा अपने विवादों को लेकर चर्चा में आ चुकी है टीवी की भाभी शिल्पा शिंदे

 

‘बिग बॉस 11’ की विनर और टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का आज जन्मदिन है। शिल्पा शिंदे टीवी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अक्सर किसी ना किसी कारण चर्चा में बनी रहती है। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता होेगा जिस दिन शिल्पा शिंदे की कोई खबर नहीं आती होगी। इसके अलावा शिल्पा शिंदे अपने विवादों के लिए भी जानी जाती है। शिल्पा शिंदे ने एक बार नहीं कई बार ऐसे बयान दे चुकी है जिसने टीवी इंडस्ट्री के लोगों का हैरान करके रख दिया है। आज हम आपको अपने इस लेख में शिल्पा शिंदे के उन्ही विवादित बयानों के बारें में बताने जा रहे हैं।
बिग बॉस 13 के दौरान शिल्पा शिंदे ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर खुलासा किया था कि वो अभिनेता को डेट कर चुकी है और अभिनेता ने उनपर हाथ भी उठाया था। हालांकि इस वक्त कई तरह के कयास उनके इस बयान पर लगाए जा रहे थे।

पिछले साल शिल्पा शिंदे ने एक बयान देते हुए कहा था कि अगर उनको मौका मिला तो वो पाकिस्तान जाकर परफार्म करेंगी किसी का बाप भी उनको नहीं रोक सकता है। बता दें कि ये बयान शिल्पा शिंदे ने सिंगर मीका सिंह के पाकिस्तान में परफार्म करने से रोकने पर कहा था। उस वक्त उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब शिल्पा शिंदे टीवी शो भाभी जी घर पर हैं पर काम कर रही थी तो उन्होंने मेकर्स और स्टारकास्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिस पर काफी बवाल हुआ था।

सिर्फ इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 के घर में प्रतियोगी विकास गुप्ता को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए थे। शिल्पा शिंदे के इस खुलासे को लेकर कई बाते सामने आई थी।

Actress Flaunts Baby Bump: सिर्फ अनुष्का शर्मा ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने प्रेग्नेंसी के दौरान फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प

SSR Death Case: इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा, ‘आत्महत्या करने के सोच रही हूं…’

TV TRP list: जाने इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट, पहले नंबर पर ये मशहूर शो