×

This week OTT Calander: मिर्जापुर 2 से लेकर कॉमेडी कपल तक इस सप्ताह रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

 

इस कोरोना काल में भारत में ओटीटी प्लेटफार्म की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। यही कारण है कि इस वक्त कई कंटेंट अलग अलग प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं। ऐसे में वो वेब सीरीज भी जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसका लोगों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। जी हां अपने इस लेख में आपके लिए इस वीक का ओटीटी कैलेंडर लेकर आए है। जिसमे एक से एक धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

द मैजिक स्कूल बस राइड्स अगेन- द फ्रिज कनेक्शन
आज यानी 20 अक्टूबर को बच्चों की फिल्म द मैजिक स्कूल बस राइड्स अगेन- द फ्रिज कनेक्शन ​रिलीज हो रही हैे जिसको आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी सिर्फ बच्चों को ही नही बल्कि बड़ों को भी पसंद आएगी।

कॉमेडी कपल
21 अक्टूबर को कॉमेडी कपल फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जिसमे अहम रोल में साकिब सलीम और श्वेता बसु प्रसाद नजर आए है। वहीं इसी दिन एक और वेब सीरीज रिलीज हो रही है। वो है लॉकडाउन रिश्ते। इसको आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते है।

मिर्जापुर 2
इस शुक्रवार काफी धमाका होने वाला है क्योंकि इस बार शुक्रवार को कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है। इस लिस्ट में वेब सीरीज ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ और मिर्जापुर 2 शामिल है। ये दोनों ही वेब सीरीज अपने आप में एक शानदार वेब सीरीज की लिस्ट में आती है। जिनका इंतजार काफी समय से दर्शकों को हो रहा था। शुक्रवार को ही नेटफ्लिक्स ने एक एनिमेशन फिल्म ‘ओवर द मून’ भी मुकाबले में उतार दी है।

इसके अलावा आने वाले दिनों में कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। जिसका काफी समय से दर्शकों इंतजार हो रहा है। इस लिस्ट में काली खुही, छलांग, लूडो और लक्ष्मी बम जैसी शामिल है।

गौहर खान की हुई बिग बॉस 14 से विदाई, अब इनकी बारी

DDLJ turns 25: जब काजोल से पूछा गया अगर बेटी न्यासा शाहरूख के बेटे आर्यन के साथ भाए जाए तो क्या होगा उनका रिएक्शन

Kapil Sharma digital debut: घर घर में अपनी कॉमेडी से मशहूर कपिल शर्मा डिजिटल डेब्यू की तैयारी में, वसूली मोटी रकम