×

बीवी से डरते हैं ये बॉलीवुड सुपर स्टार्स

 

 

 

जयपुर। बॉलीवुड के सुपरस्टार्स परदे पर तो रोमांस सिखाते नज़र आते हैं, लडकियां भी अपने लिए उन्हीं के जैसा पति चाहती हैं लेकिन असल ज़िन्दगी में इनकी हालत भी आम पतियों जैसी ही हैं , न ये सिर्फ अपनी बीवियों से डरते हैं बल्कि उन्हें खुश रखने के लिए बहुत मशक्कत भी करते हैं।

1 ) शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और उनकी पत्नी की लवस्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता।  दोनों का प्यार स्कूली दिनों से शुरू हुआ था और दोनों का अलग धर्म भी उनकी शादी के आड़े नहीं आए सका।  शाहरुख़ जितने रोमांटिक परदे पर दिखाई देते हैं उतने ही वे असल ज़िन्दगी में भी हैं।  एक इंटरव्यू में शाहरुख़ ने बताया की वे गौरी को खुश करने के लिए सर्प्राइज़ प्लान करते हैं, उनके मनपसंद गिफ्ट से लेकर विदेशों में वेकेशन तक, शाहरुख़ गौरी का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इतना ही नहीं, न की वे गौरी की हर बात मानते हैं बल्कि उनसे बेहद डरते भी हैं।बॉलीवुड के इस कपल को आइडियल माना जाता हैं , शाहरुख़  के प्रियंका के साथ अफेयर की खबरों ने  भी इनकी शादी को टूटने नहीं दिया और गौरी ने बेहद समझदारी से इस मामलें को संभाला।

 

2 ) अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बेहद डरते हैं और हर काम उन्ही से पूछ कर करते हैं। एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया के घर में सारे महत्वपूर्ण फैंसले ट्विंकल ही लेती हैं। फिल्मों से दूर ट्विंकल फ़िलहाल अपने लेखन कार्य में मशगूल हैं, उनकी हालिया रिलीज़ बुक पयजामास आर फॉरगिविंग पाठको को खासी पसंद आ रही हैं।

 

3 ) आमिर खान

इस लिस्ट में आमिर खान का भी नाम शामिल हैं क्योँकि वे भी अपनी पत्नी किरण राव से बेहद डरते हैं और घर पर उन्हें बॉस कहकर बुलाते हैं। जब कभी किरण उनसे नाराज़ होती हैं तो वे उन्हें उनका मनपसंद खाना बनाकर खिलाते हैं।  किरण एक फिल्म निर्देशक हैं  और आमिर ने उनके निर्देशन में फ़िल्म धोबीघाट की थी।

 

4 ) रणवीर सिंह

कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण से शादी के बंधन में बंधे रणवीर कहते हैं की दीपिका उन पर डोमिनेट करती हैं और उन्हें चुपचाप उनकी बात माननी पड़ती हैं। कॉफ़ी विद करन के हालिया एपिसोड में आयी दीपिका ने बताया था की रणवीर का ड्रेस सेंस उन्हें बिलकुल नापसंद हैं , सोशल मीडिया पर भी रणवीर को उनके अजब गजब स्टाइल के लिए ट्रोल किया जाता हैं। हनीमून से लौटे इन दिनों रणवीर अपनी आने वाली फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में व्यस्त हैं और अपनी नयी नवेली दुल्हन को बिलकुल वक़्त नहीं दे पाते, लेकिन दीपिका बहुत समझदार हैं वे रणवीर से इस बारे में कोई शिकायत नहीं करती और उन्हें हमेशा काम को सबसे ऊपर रखने की सलाह देती हैं।

5 ) अभिषेक बच्चन

जूनियर बी अभिषेक बच्चन भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या रॉय  बच्चन से काफी डरते हैं, एक कार्यक्रम में उन्होंने बताया था की जब कभी उनकी और ऐश्वर्या की लड़ाई होती हैं तब गलती किसी की भी हो, सॉरी हमेशा वे ही बोलते हैं।  जब भी कभी ऐश्वर्या उनसे नाराज़ होती हैं तो वे उन्होंने मानाने के लिए मूवी व डिनर डेट प्लान करते हैं। अभिषेक को अक्सर उनके फ्लॉप फ़िल्मी करियर के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता हैं लेकिन वे बताते हैं की ऐश्वर्या उनका हौंसला कमज़ोर नहीं होने देती और उन्हें दुनिया का बेस्ट हस्बैंड कहती हैं|