×

Actor play cameo role in movies: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों में कैमियो करते नजर आएंगे ये कलाकार

 

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में आने वाले दिनों में कई शानदार फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसकी रिलीक का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे है। लेकिन आज हम आपको अपने इस लेख में बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जो अपकमिंग फिल्मों में कैमियो रोल करते हुए नजर आएंगे। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों का नाम शामिल है।

रणवीर सिंह
बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए जाने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह को आप आने वाले दिनों में फिल्म सूर्यवंशी में कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं मुख्य किरदार के रूप में अभिनेता अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ नजर आएंगे। सूर्यवंशी फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

अजय देवगन
बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन भी रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में धमाकेदार एंट्री होने वाली है। इसमे अजय का कैमियो रोल है। अजय देवगन सूर्यवंशी से पहले रोहित की सिंघम और गोलमाल में नजर आने वाले है।

इमरान हामशी
बॉलीवुड के अभिनेता इमरान हामशी आने वाले दिनों में संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी में कैमियो रोल करते हुए नजर आएंगे। ऐसा पिछले दिनों आई खबरों में कहा जा रहा था। लेकिन इस खबर को लेकर साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

नागार्जुन
नागार्जुन करण जौहर के बैनर तले बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल करते हुए नजर आ सकते है। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले है।

Bahubali 2: फिल्म बाहुबली 2 के फैंस के लिए आई गुडन्यूज, सुनकर होंगे खुश

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को लेकर कही ऐसी बात सुनकर हैरान होंगे अभिनेता

Muttiah Muralitharan and Vijay sethupathi: मुरलीधरन की बायोपिक से विजय सेतुपति ने किया किनारा, जाने क्या है पूरी बात