×

Astrological Remedies: अगर चल रहा है आपका बुरा वक्त, तो जरूर करें ये अचूक उपाय

 

हर किसी के जीवन में अच्छा और बुरा वक्त आता हैं मगर आपके बुरे वक्त की अवधि लंबी है तो आपको शास्त्रों में बताए गए कुछ उपाय और नियमों का पालन करना जरूरी हैं ये उपाय आपकी सभी परेशानियों का अंत कर देगे। तो आज हम आपको इन्हीं उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं तो आपकी परेशानियों को दूर कर सकते हैं, तो आइए जानते हैं।

आपको बता दें कि रोजाना सूर्योदय के समय सूर्यदेवता को जल अर्पित करना चाहिए और आदित्य ह्रदय स्तोत्र का पाठ करें। सूर्य को प्रत्यख नारायण बोला गया हैं और सूर्य उपासना से बुरे से बुरे वक्त का नाश किया जा सकता हैं शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी का व्रत करने से और श्री कनक धारा स्तोत्र का पाठ करने से विपरीत समय अनुकूल होने लगता है और परेशानियां समाप्त होती हैं बेरोजगारी और आर्थिक परेशानियां भी समाप्त हो जाती हैं। वही पीपल के पेड़ की सेवा करने से और रोजार अश्वत्थ स्तोत्र का पाठ करने से भी समय अनुकूल होने लगता हैं और सेहत भी ठीक रहता हैं कोई गंभीर बीमारी है तो वह भी ठीक हो जाती है।। गुरुवार के दिन श्री विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करना चाहिए। इसका पाठ करने से दरिद्रता का नाश हो जाता हैं और धन के स्तोत्र में वृद्धि होती हैं।

वही मंगलवार के दिन बजरंग बाण का पाठ करने से बड़े से बड़ी तंत्र बाधा और शारीरिक पीड़ा भी दूर हो जाती हैं महालक्ष्मी को कम गट्टे की माला और कमल का फूल अर्पित करना से विपरीत समय अनुकूल हो जाता हैं। प्रदोष व्रत करने से और श्री शिव तांडव स्तोत्र का पाठ करने से विपरीत समय समाप्त हो जाता हैं और उन्नति के मार्ग खुलते हैं।