×

90 के दशक की इन मशहूर अभिनेत्रियों की बेटियां भी रख सकती हैं बॉलीवुड में कदम

 

90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री मेें ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां थी जो अपने काम और फिल्मों के लिए जानी जाती थी। जिसमे काजोल, जूही चावला, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर जैसी शामिल है। इन सभी अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में ऐसी ऐसी यादगार​ फिल्में दी है जिसको आज भी दर्शक देखना पसंद करते है। आज ये सभी अभिनेत्रियां मां बन चुकी है और उनकी अपनी बेटियां भी बड़ी हो रही है तो उम्मीद है कि 90 के दशक में फिल्मों में नाम कमाने वाली इन अभिनेत्रियों की बेटियां भी बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों की बेटियों के बारे में —

करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री है। वो बॉलीवुड के कपूर खानदार से ताल्लुक रखती है जिनके परिवार के कई सारे लोग इस इंडस्ट्री का हिस्सा है। तो ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि करिश्मा कपूर की लाडली बेटी समायरा आने वाले समय में बॉलीवुड में कदम रख सकती है। हालांकि वो इस वक्त अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है।

रवीना टंडन
रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे मशहूर और शानदार अभिनेत्री है। उन्होंने अब तक कई सारी यादगार​ फिल्मों मे काम किया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है​ कि हो सकता है कि रवीना टंडन की बेटी राशा भी अपनी मां की तरह बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख सकती है। लेकिन वो अभी फिलहाल पढ़ाई कर रही है।

काजोल
काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा भी हो सकता है कि अपने मम्मी और पापा की तरह ही बॉलीवुड में करियर बनाना चाहे। लेकिन इस वक्त न्यासा विदेश में पढ़ाई पूरी कर रही है। इसके बाद ही तय हो पाएगा कि वो अपने करियर में आगे क्या करना चाहती है।

जूही चावला
बॉलीवुड की चुलबुली और हंसमुख अभिनेत्री जूही चावला की भी एक बेटी है। जिसका नाम जाह्नवी है। ऐसे में हो सकता है कि उनकी बेटी भी अपनी मां की तरह बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की सोचे।

मधु
अभिनेत्री मधु को आप फिल्म फूल और कांटे में देख चुके हैं। मधु की दो बे​टिया हैं जिनका नाम अमायरा और कियारा है। ऐसे में हो सकता है कि उनकी बेटी भी बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत कर सकती है।

आखिर क्यों बीएमसी ने सील की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग

फिर से गमगीन हुआ मनोरंज जगत, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

लॉकडाउन में इन स्टार्स ने दिखाया अपना नया हुनर, बनाई एक से एक शानदार पेटिंग्स