×

Drug Cartel Case: रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के इन 5 नशेबाजों के चहरे से हटाया नकाब

 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आते ही इस पर जांच शुरू हो गई है। वहीं एनसीबी की पूछताछ में भी रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के 25 बड़े नामों पर खुलासा किया है। जिनका कनेक्शन किसी ना किसी तरह से ड्रग्स से है। ऐसे में अब वो बड़े नाम कौन कौन से है ये तो नहीं पता चल पाया है लेनि 25 लोगों में से पांच सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है। खबरों के अनुसार जल्द ही एनसीबी इन पांचों नामों को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। आइए जानते हैं उन सेलेब्स के नाम —

सारा अली खान
इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार ड्रग्स मामले में सारा अली खान का नाम भी सामने आया है। रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सारा सुशांत के साथ ड्रग्स लेती थी। आपको बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड बड़े परिवार से ताल्लुक रखती है। वो सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है।

रकुल प्रीत सिंह
साउथ और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का नाम भी रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में लिया है। रिया ने अपने बीस पन्ने के बयान में रकुल के नाम का खुलासा किया और बताया कि वो ड्रग्स का सेवन करती है।

मुकेश छाबड़ा
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा भी इस ड्रग्स रैकेट में शामिल है। मुकेश बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर है।

डायरेक्टर रोहिणी अय्यर
रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर भी ड्रग में शामिल है। ये खुलासा खुद रिया ने अपने बयान में किया है। रोहिणी अय्यर सुशांत की दोस्त भी है।

डिजाइनर सीमोन खंभाटा
बॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर सीमोन खंभाटा का नाम भी रिया चक्रवर्ती ने लिया है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि एनसीबी इन 25 नामों को तीन हिस्सों में बांटकर जांच शुरू करने की फिराक में है। हो सकता है कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड के बाकी कलाकारों के चेहरे पर से नकाब उतर जाए।

Bobby Deol: बॉबी देओल की इस फिल्म का बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने की खास तैयारी

SSR Death Case: रिया का खुलासा सारा के साथ थाईलैंड ट्रिप पर सुशांत ने खर्च किए थे 70 लाख

SSR Death Case: झूठ निकली रिया चक्रवर्ती के ड्रग ना लेने वाली बात, सुशांत के पुराने वीडियो में खुला राज