×

Realme X2 Pro स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इस कीमत में

 

Realme X2 Pro स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हो। इस फोन को सेल में 26,990 रूपये में बेचा जा रहा है, फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर हो रही है, जिसका फायदा उठाया जा सकता है। इस फोन में 8 जीबी की तो रैम दी गई है और फोन को इसी साल लाँच किया गया था, फोन की खास बात है कि इसके रियर में चार कैमरे सेसंर दिए गए है सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है। 

इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है, फोन के कैमरे के पास ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है, इसके सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसमें से एक कैमरा तो 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है, इस फोन को फ्लिकार्ट सेल के तहत् इतनी कम कीमत में बेचा जा रहा है। इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।

फोन को कम कीमत के साथ सीमित समय के लिए बेचा जायेगा। इस फोन में 50 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है, इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है, इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है।