×

Realme C3 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो नए रंग वेरिएंट में, जानें

 

Realme C3 स्मार्टफोन को नए रंग वेरिएंट में खरीद सकते है। इस फोन में वॉलकेनो ग्रे रंग में पेश किया गया है, अब इसके नए वेरिएंट को खरीद सकते हो। इस रंग में दो वेरिएंट में उतारा गया है, इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट व रियलमी की साइट पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था और इसके अलावा इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है, अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

फोन की कीमत की जानकारी दे तो इसको वेरिएंट के आधार पर अलग अलग उतारा गया है और इसकी कीमत भी अलग अलग है तो इस फोन के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रूपये है तथा इसके अलावा 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रूपये है।

इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिससे फोन की स्टोरेज को बढाया जा सकता है, इसके अलावा इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दी गई है। फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।

इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट के द्वारा बढाया जा सकता है, फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसमें सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का दिया गया है।