×

क्वाड कैमरा सेटअप वाले Realme C15 स्मार्टफोन को आज खरीद सकते हो

 

Realme C15 स्मार्टफोन को आज फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा। यह एक मिंड रेंज स्मार्टफोन है। फोन को दो वेरिएंट में उतारा गया है, इस फोन में दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है, अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है। 

इस फोन के स्टोरेज के आधार पर कीमत की जानकारी दे तो इस फोन के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रूपये है वही इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपये है। इसको दो रंग में उतारा गया है। हम कह सकते है कि इसको स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया है।

फोन को किस्तों पर भी खरीद सकते हो और इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से में ही फिंगर प्रिंट सेंसर और फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। इसके पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है।

इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।