×

Vivo का फोन आता है 10,999 रूपये में और इसमें दिया गया है ट्रिपल कैमरा सेटअप

 

आज हम आपको एक वीवो के स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसका नाम Vivo U10 है, इस फोन की कीमत 10,990 रूपये है और इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है, फोन के बारे में बता दे कि इसको इसी साल लाँच किया गया था, फोन में कुल चार कैमरे दिए गए है एक कैमरा सेल्फी के लिए और तीन कैमरे इसके रियर में दिए गए है, फोन में फ्लैश लाइट भी देखने को मिलेगी। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर को जगह मिली है। अब इसके बारे में सारी जानकारी आपको देते है।

फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है, इसकी स्टोरेज को बढाया जा सकता है और इसके अलावा इस फोन में ऐप्स को स्थापित करने के लिए इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

फोन के पिछले हिस्से के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, फोन के कैमरे सेटअप के नीचे की तरफ फ्लैश लाइट सेंसर दी गई है। इसमें तीन कैमरे मिलेगे, जिसमें से 13 मेगापिक्सल का एक सेंसर दिया गया है और इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का दिया गया है, फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.35 इंच की डिस्प्ले दी गई है, इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।