×

Vivo Y20 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट कर दिया गया है लाँच, जानें

 

Vivo Y20 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट जारी कर दिया गया है, इस फोन का 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन को लाँच किया गया है। इस फोन की सेल 23 सितंबर से शुरू होगी। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। नए वेरिएंट की कीमत 13,990 रूपये है, इसको दो वेरिएंट में उतारा गया है, इसको बिक्री के लिए 24 सितंबर से उपलब्ध करा दिया जायेगा। इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी आपको देते है।

यह फोन एंड्रॉयड 10 आधारित FunTouch OS 10.5 पर चलता है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.51  इंच की एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी गई हैं, इस फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है।

इस फोन के ट्रिपल कैमरे की जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और अन्य दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में 18 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, इस फोन में डुअल बैंड वाई फाई सपोर्ट दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है, इसके अलावा इसमें जीपीएस सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें यूएसबी ओटीजी सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में माइक्रो यूएसबी सपोर्ट भी दिया गया है।