×

Vivo S7 स्मार्टफोन में दिया जा सकता है डुअल सेल्फी कैमरा, जानें

 

Vivo S7 स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है और इसमें डुअल सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। अब इस फोन के कुछ आधारिक टीजर सामने आये है जिससे फोन के बारे में जानकारी मिलती है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में जो जानकारी आयी है उसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के लिए कहा जा रहा है कि इसमें एक सिंपल सेल्फी मोड दिया जा सकता है और इसके अलावा इसमें फ्लैश लाइट सेंसर देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

इस फोन को तीन रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है जो कि व्हाइट, ब्लू और ब्लैक ग्रेडिएंट रंग में हो सकता है। इसमें एक नाॅच सेट दिया गया है। इस फोन के पिछले हिस्से में कोई फिंगर प्रिंट सेंसर दिखाई नही दे रहा है ऐसा लग रहा है कि साइड या फिर डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

फोन की रैम के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है, फोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।