×

Realme X50 Pro स्मार्टफोन के लिए जारी कर दिया गया है अपडेट, जानें इसके बारे में

 

Realme X50 Pro स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है। इस अपडेट में गेमिंग के समय होने वाली हीटिंग को फिक्स किया गया है। इस अपडेट को अभी फेज मैनेजर के आधार पर रोल आउट किया गया है। इस अपडेट के द्वारा कई बग्स को फिक्स किया गया है। इसमें कई नए फीचर्स दिए गए है, इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था और फोन की डिजाइन भी काफी शानदार दी गई है और इसमें जुलाई 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच दिया गया है। अब इसके बारे में सारी जानकारी देते है। 

इस अपडेट को बिल्ड नंबर RMX2076PU_11.A.29 के साथ जारी किया गया है जिससे इसमें कई फीचर्स देखने को मिल सकते है। इस अपडेट में ऑप्टिमाइज़ेशन भी किया गया है और इसके फ्लाइट मोड में सुदार किया गया है। इसके साथ ही इसमें स्वाइप बैक गेस्चर फीचर में सुधार देखने को मिलेगा।

इस अपडेट में पावर सेविंग मोड दिया गया है और इसके अलावा इसके ब्राइटनेस में कुछ नया देखने को मिलेगा। इस फोन को भारत में इस साल लाँच किया गया था, जिसके बाद से इसमें कई सुधार देखने को मिलेगे। फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए दो कैमरे सामने की तरफ दिए गए है।

फोन के पिछले हिस्से में भी चार कैमरे दिए गए है जिसका मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है और सेल्फी वाला कैमरा सेंसर 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है।