×

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को खरीदने का आज मौका, होगी फ्लैश सेल

 

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को आज शानदार खरीदने का मौका है, इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन में दमदार रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें प्रोसेसर दमदार दिया गया है। अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है। 

इस फोन को 12 बजे फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा और इसके अलावा फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, अभी तक इस फोन को फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है, इसको ओपन सेल में कब से उपलब्ध करायाजायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है, इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

फोन के पिछले हिस्से मेंकैमरे के साथ रोशनी के लिए फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है, फोन की डिजाइन शानदार दी गई है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

फोन को बिक्री के लिए 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा, अगर आप इस फोन को आज वाली सेल में खरीदने से चुक जाते हो तो अगली सेल के लिए इंतजार करना होगा। फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है और इसके अलावा इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।