×

Sony Xperia 5 II स्मार्टफोन में दिया गया है दमदार प्रोसेसर, जानें

 

Sony Xperia 5 II स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को हाल ही में लाँच किया गया था। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को चार रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को यूरोपिय बाजार में उतारा गया है और इसको एक ही वेरिएंट में उतारा गया है। इस फोन को इस बाजार में 4 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। फोन को भारत में कब उपलब्ध कराया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है, अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

इस फोन की यूरोप में कीमत लगभग 78,000 रूपये है, इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की सेल को लेकर सही तारीख की अभी तक जानकारी नही आयी है। फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है।

फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.1 इंच का फुल-एचडी+ ओलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें तीनों कैमरे ही 12 मेगापिक्सल के दिए गए है, इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का एक कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसको पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के वजन की जानकारी दे तो इसका वजन 163 ग्राम का दिया गया है। इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।