×

Samsung Galaxy S20 FE स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट के साथ कर दिया गया है लाँच

 

Samsung Galaxy S20 FE स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन को अभी भारत से बाहर पेश किया गया है। इस फोन को 4जी व 5 जी वेरिएंट में उतारा गया है, इस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। फोन को भारत में कब उतारा जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है। पोन में दमदार बैटरी दी गई है और इसके साथ ही सामने की तरफ शानदार कैमरा सेटअप दिया गया है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी आपको देते है।

इस फोन की शुरूआती कीमत लगभग 51,400 रूपये है इस कीमत में 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा। वही इस फोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैमव 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत की जानकारी सामने नही आयी है। इस फोन में डुअल सिम स्लोट दिया गया है।

इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट का उपयोग किया गया है, इस फोन में सुपर एमोलेड इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले दी गई है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दी गई है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से दो कैमरे तो 12 मेगापिक्सल के दिए गए है और इसके अलावा इसमें एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, फोन में 15 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।