×

Samsung Galaxy Note 20 स्मार्टफोन को भारत में किया जायेगा इस दिन लाँच

 

Samsung Galaxy Note 20 स्मार्टफोन को भारत में जल्द लाँच किया जा सकता है, अब इसकी लाँच तारीख को लेकर जानकारी आयी है कि इसको भारत में 28 अगस्त को लाँच किया जायेगा। फोन को भारत से बाहर तो पहले ही लाँच कर दिया गया है। इसके बारे में जानकारी अमेजन के द्वारा सामने आयी है। इस फोन की कीमत को लेकर भी खुलासा हो गया है। फोन को अमेजन पर लिस्ट कर दिया गया है। अब इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी जानकारी देते है।

इस फोन की भारतीय कीमत को लेकर जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसके 256 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 77,999 रूपये हो सकती है और इसके अलावा इसको दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है। इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है, इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें से एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है, इसके अलावा इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए है। फोन को भारत में लाँच के बाद पता चलेगा कि इसको कितने वेरिएंट में उतारा जा सकता है।