×

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को आज कराया जायेगा बिक्री के लिए उपलब्ध

 

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को बिक्री के लिए आज उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की पहली सेल आज 12 बजे होगी। आज यानी कि 18 सितंबर को होगी, इस फोन पर 2,000 रूपये की छूट भी कुछ समय के लिए दी जायेगी। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन और सैमसंग.काॅम पर होगी। इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है और इसकी बैटरी भी काफी दमदार दी गई है। अब इस फोन के बारे में विस्तार से अन्य जानकारी भी देते है। 

इस फोन को भारत में दो वेरिएंट में उतारा गया है, फोन का एक वेरिएंट तो 6 जीबी रैम के साथ आता है जिसकी कीमत 24,999 रूपये है और इसका दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ आता है जिसकी कीमत 26,999 रूपये है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

इस फोन को किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इस फोन को अमेजन से खरीदते समय एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करते हो तो 2,000 रूपये की छूट दी जायेगी। इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है और इसके अलावा इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढाया जा सकता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 7000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 25 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।