×

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन के लिए जारी कर दिया गया है अपडेट

 

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है, इस फोन के लिए भारत में One UI Core 2.1 अपडेट जारी किया गया है। इस अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है, जिसके कारण सभी तक पहुचने में समय लग सकता है। फोन के लिए समय समय पर अपडेट जारी कर दिया जाता है जिसके कारण से जो कोई कमी है उसमें सुधार हो जाता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है। 

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.45 इंच की डिस्प्ले दी गई है, इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया गया है। इस अपडेट को लेकर मैसेज आ गया होगा, अगर नही आया है तो फोन की सेटिंग में जाकर चैक कर सकते हो।

इस फोन को अपडेट करने से पहले फोन की बैटरी को फुल चार्ज कर लेना चाहिए। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है, इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।