×

Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन में दिया जा सकता है 64 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर

 

Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है और इसके अलावा इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन को भारत में 8 अक्टूबर को लाँच किया जायेगा, इसका लाॅचिंग इवेंट 8 अक्टूबर को शाम 5 बजे होगा, लेकिन इसकी लाँच तारीख को लेकर कंपनी की तरफ से अभी जानकारी सामने नही आयी है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी आपको विस्तार से देते है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है और इसके अलावा फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है, इस फोन की डिजाइन भी शानदार दी जा सकती है, इसमें एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन का वजन भी हल्का है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। इस फोन की कीमत के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी कीमत लगभग 15,000 रूपये से 20,000 रूपये के बीच हो सकती है और इसके साथ ही सामने के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन में फ्लैश लाइट सेंसर को जगह मिलती है।

इस स्मार्ट फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा सकता है, इस स्मार्ट फोन की रैम को लेकर अभी कोई जानकारी नही आयी है पर इसके बारे में अधिक जानकारी जल्द आ सकती है। फोन वजन में हल्का हो सकता है और इसमें फ्लैश लाइट सेंसर हो सकती है।