×

Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन की कीमत को कर दिया गया है कम

 

Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया गया है, इस फोन की कीमत में 5,00 रूपये की कटौती कर दी गई है। इस फोन को भारत में एक ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है, अब इस फोन को नई कीमत के साथ खरीद सकते हो। इस फोन की नई कीमत में सैमसंग की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में दमदार बैटरी दी गई है। अब इसके बारे में विस्तार से अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

इस फोन की नई कीमत की जानकारी दे तो इसकी नई कीमत 29,499 रूपये है। इस कीमत में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला फोन आयेगा। इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 6.70 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है। फोन वजन में हल्का है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे सेंसर दिए गए है।

फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में 64 मेगापिक्सल का एक कैमरा सेंसर दिया गया है और इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है और इसमें दो कैमरे 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।