×

Samsung Galaxy A52 स्मार्टफोन के कैमरे को लेकर आयी जानकारी, जानें

 

Samsung Galaxy A52 स्मार्टफोन के कैमरे को लेकर जानकारी आयी है, इस फोन में मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, इसके अलावा फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। इसकी बैटरी भी काफी शानदार दी गई है, इस फोन में डेप्थ सेंसर दिया गया है और इसके अलावा फोन में दमदार रैम दी गई है, फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है और साथ ही इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता है और इसमें 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है, इसके अलावा फोन को एक से अधिक रंग में उतारा जा सकता है। इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें वाइड एंगल कैमरा सेटअप दिया गया है और इसके साथ ही इसमें डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है।

यह फोन मिड रेंज स्मार्टफोन है, इस फोन के कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 64 मेगापिक्सल का एक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है, इस फोन में दमदार रैम दी जा सकती है। फोन वजन में हल्का हो सकता है और इसकी डिजाइन भी शानदार हो सकती है।

फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, इस फोन में फ्लैश लाइट सेसंर देखने को मिल सकती है। इस स्मार्ट फोन की कीमत के बारे में अभी तक कुछ नही कहा जा सकता है।