×

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन की कीमत में कर दी गई है 2,000 रूपये की कटौती

 

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है, इस फोन पर 2,000 रूपये की छूट दी जा रही है। इस फोन की पिछले दिनों कीमत में बढोत्तरी हुई थी। इस फोन के 8 जीबी रैम वाले फोन की कीमत में कटौती की गई है। अब इस फोन की कीमत 25,999 रूपये हो गई है, इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। इस फोन को नई कीमत के साथ लिस्ट कर दिया गया है, इसकी बैटरी भी काफी दमदार दी गई है। अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज दी गई है और इस वेरिएंट की कीमत को ही कम किया गया है, इस फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई है, इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है।

इस फोन को लाँच किया गया था तो इस फोन की कीमत 27,999 रूपये थी। अब इसको कम कर दिया गया है। इस फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसको चार्ज करने के लिए इसमें 15 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी गई है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है जो कि सेल्फी के लिए दमदार हो सकता है।