×

Samsung Galaxy A31 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो 20,999 रूपये में

 

Samsung Galaxy A31 स्मार्टफोन को हाल ही में लाँच किया गया था, इस फोन को 20,999 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हो। फोन की बैटरी भी काफी शानदार दी गई है, इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है फोन की डिजाइन काफी दमदार दी गई है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसे अलावा इसमें स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में फ्लैश लाइस सेंसर दिया गया है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी त बढाया जा सकता है, इसके अलावा इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है, फोन में स्टोर करने के लिए भी स्टोरेज दी गई है जिसके लिए इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है, जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को हाल ही में पेश किया गया था।

फोन की डिस्प्ले में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इसमें फेस अनलाॅक वाला सिस्टम भी है। फोन को गति देने के लिए इसमें मीडिया टेक प्रोसेसर दिया गया है, इसमें सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का जो कि प्राइमरी कैमरा सेंसर है और इस के अलावा इसमें दो सेंसर 5 मेगापिक्सल के दिए गए है, इस स्मार्ट फोन में एक सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है।