×

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन की अब नही होगी फ्लैश सेल

 

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को अब ओपन सेल में उपलब्ध कराया जायेगा, इस फोन को अब फ्लैश सेल में उपलब्ध नही कराया जायेगा। अब इस फोन को कभी भी खरीद सकते हो। कंपनी ने ट्विट के द्वारा जानकारी दी है कि इस फोन को अमेजन व कंपनी की साइट पर ओपन सेल में उपलब्ध कराया गया है। इससे पहले किसी दिन इसको बिक्री के लिए कुछ देर या फिर कहे की सीमित वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराया जाता था, लेकिन अब ऐसा नही है। इसके बारे में अन्य जानकारी भी आपको देते है। 

इस फोन की शुरूआती कीमत तो 16,999 रूपये है, इस कीमत को चुकाने के बाद 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला फोन मिलेगा। वही 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 18,499 रूपये है। अगर आप इस फोन का 8 जीबी रैम व 128 जीबी वेरिएंट वाला फोन खरीदना चाहते हो तो इसके लिए 19,999 रूपये देने होगें।

अब इस फोन को कभी भी खरीदा जा सकता है। फोन में चार कैमरे फोटोग्राफी के लिए दिए गए है जो कि फोन के पिछले हिस्से में स्थित है, इसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है, इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का एक कैमरा और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए है।

फोन की स्टोरेज को बढा सकते हो या फिर यह कहा जा सकता है कि इसमें मैमोरी कार्ड डाल सकते हो और इस स्लोट कि क्षमता 512 जीबी तक की है। फोन में 5020 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन अलग अलग रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।