×

Redmi K30 Ultra स्मार्टफोन में दिया जा सकता है पाॅप अप सेल्फी कैमरा, जानें

 

Redmi K30 Ultra स्मार्टफोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है और फोन को जल्द लाँच किया जा सकता है, फोन को लेकर लगातार लीक सामने आ रहा है। फोन के कैमरे के बारे में भी जानकारी आयी है फोन के पिछले हिस्से में 64 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है, इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए शानदार सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन को अब चीनी साइट टीना पर लिस्ट किया गया है और इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। अब इसके बारे में जो जानकारी आयी है उसके बारे में विस्तार से बताते है।

फोन को चीनी साइट टीना पर लाँच किया गया है जिससे पता चलता है कि इस फोन को तीन वेरिएंट में उतारा जा सकता है, इसका एक वेरिएंट तो 6 जीबी रैम के साथ आ सकता है और इसके अलावा इसमें 8 जीबी व 12 जीबी की रैम दी गई है। फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई है।

इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है, इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में भी एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन के पिछले हिस्से का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है, इसका सेल्फी कैमरा पाॅप अप के साथ आ सकता है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4400 एमएएच की बैटरी दी गई है, इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है।