×

Redmi 9i स्मार्टफोन को आज सेल में उपलब्ध कराया जायेगा, जानें कीमत

 

Redmi 9i स्मार्टफोन को आज बिक्री के लिए दोपहर 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को कंपनी की साइट व फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा। फोन को बिक्री के लिए दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को एक से अधिक वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। फोन को गति देने के लिए दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के पिछले हिस्से में दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। अब इस फोन के बारे में विस्तार से अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

सबसे पहले तो इस फोन की कीमत की जानकारी देतो इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसकी कीमत 8,299 रूपये है वही इस फोन के दूसरे वेरिएंट की कीमत 9,299 रूपये है जिसमें 4 जीबी रैम व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है हम कह सकते है कि इसको स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया है।

यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर चलता है, फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। फोन में कैमरे सेटअप के नीचे की तरफ फ्लैश लाइट सेंसर दी गई है। फोन को गति देने के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है और इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, इस फोन का वजन 194 ग्राम का दिया गया है।