×

Redmi 9 Prime भारत में इसको इस दिन किया जा सकता है लाँच, जानें इसके बारे में

 

Redmi 9 Prime स्मार्टफोन को भारत में 4 अगस्त को लाँच किया जायेगा। इस फोन के लिए कंपनी ने ट्विटर पर जानकारी दी है। फोन को इस दिन 12 बजे पेश किया जायेगा। इस फोन के नए टीजर से पता चला है कि इसमें बड़ी बैटरी दी जा सकती है, इस फोन में कई दमदार कैमरे देखने को मिल सकते है और इसके अलावा इसमें दमदार फीचर्स दिए जा सकते है, फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है, फोन की डिजाइन भी शानदार हो सकती है, अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन को लाँच के बाद अमेजन पर उपलब्ध कराया जायेगा, इसके अलावा फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है। फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन में चार कैमरे रियर में दिए जा सकते है और इसके अलावा एक कैमरा सामने की तरफ दिया जा सकता है।

इस फोन के कैमरे सेंसर को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नही आयी है, इसके बारे में जल्द जानकारी और मिल सकती है और इसके अलावा फोन में फ्लैश लाइट सेंसर हो सकता है और सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन की डिजाइन शानदार हो सकती है।

फोन की कीमत के बारे में जानकारी नही मिली है इसके बारे में जानकारी लाँच के समय ही सामने आयेगी और इसके अलावा फोन की बैटरी के बारे में इशारा किया गया है कि इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है, इस फोन की डिजाइन भी अच्छी हो सकती है।