×

Realme X2 Pro स्मार्टफोन में अब कई बदलाव देखने को मिलेंगे, जानें

 

Realme X2 Pro स्मार्टफोन में आपको कई बदलाव देखने को मिल सकते है क्योंकि इस फोन के लिए अपडेट को जारी कर दिया गया है। इस फोन के लिए अभी जुलाई 2020 सिक्योरिटी पैच जारी किया गया है, जिससे फोन में कई सुधार देखने को मिलेंगे। इस अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है इसलिए सभी तक इस अपडेट को पहुंचने में समय लग सकता है, इसमें कई नए फीचर्स भी जोडे गए है, अब इसके बारे में सारी जानकारी आपको विस्तार से देते है।

इसमें कई बग्स को फिक्स किया गया है और इस अपडेट के द्वारा फोन में डार्क मोड में इंटरफेस दिया गया है। फोन में कई बदलाव देखने को मिलेगा। अभी इस अपडेट को बैच मैनर में रोलआउट किया गया है और इस अपडेट की खास बात है कि इसमें गेम स्पेस में क्रैश समस्या को फिक्स किया गया है।

इस फोन में अन्य कई सुधार देखने को मिल सकते है। इस फोन को अपडेट करने से पहले फोन की बैटरी को फुल चार्ज कर लेना चाहिए। अब फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें सेल्फी के लिए तो 16 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है, फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है, फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में 64 मेगापिक्सल का एक दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है।