×

Realme C15 स्मार्टफोन को भारत में इस दिन से करा दिया जायेगा उपलब्ध

 

Realme C15 स्मार्टफोन को भारत में जल्द उपलब्ध करा दिया जायेगा। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन को इंडोनेशिया में तो पहले ही लाँच कर दिया गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है और इसके अलावा फोन को एक से अधिक रंग में उतारा गया है। इस बात की जानकारी नही मिली है कि इसकी भारत में कीमत कितनी होगी। अब इसके बारे में अन्य जानकारी विस्तार से देते है।

बताया जा रहा है कि इस फोन को भारत में तीन वेरिएंट में उतारा जा सकता है, इसके पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में 3 जीबी और 4 जीबी रैम दी गई है और इसके अलावा फोन को भारत में 64 जीबी स्टोरेज और 128 जीबी स्टोरेज के साथ उतारा जा सकता है।

फोन के पिछले हिस्से में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन को चार्ज करने के लिए इसमें 18 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, फोन की खास बात है कि इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।

फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें दमदार डिस्प्ले दी गई है।