×

Realme C12 स्मार्टफोन को भारत में किया जा सकता है जल्द लाँच

 

Realme C12 स्मार्टफोन के लाँच को लेकर जानकारी सामने आयी है, फोन को अब भारत में पेश किया जायेगा। इस फोन को बेंचमार्क पर देखा गया है। इस फोन को गीगबेंच की लिस्टिंग में मॉडल नंबर RMX2189 को लिस्ट किया गया है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें 3 जीबी की रैम दी जा सकती है, फोन का कैमरा सेटअप भी काफी दमदार दिया जा सकता है, साथ ही इसकी बैटरी भी काफी शानदार दी गई है, इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन को गति देने के लिए इसमें मीडियाटेक MT6765G प्रोसेसर दिया जा सकता है और इसके अलावा इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है, इस फोन के पिछले हिस्से में फिंगर सेंसर दिया जा सकता है। इसमें फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा सकता है, इसकी डिजाइन भी शानदार हो सकता है।

फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी जानकारी दी जा सकती है, यह फोन  एंड्रॉयड 10 पर चल सकती है, इस फोन का वजन हल्का हो सकता है, इसके अलावा इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया जा सकता है। फोन में फेस अनलाॅक फीचर दिया जायेगा या नही दिया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही आयी है।

इस फोन का मॉडल नंबर RMX2189 हो सकता है, फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है और सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है, इसकी डिस्प्ले भी दमदार हो सकती है।