×

Realme C11 स्मार्टफोन की आज फिर से होगी फ्लैश सेल, जानें खास बातें

 

Realme C11 स्मार्टफोन को बिक्री के लिए आज फिर से उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की आज यानी कि 19 सितंबर को 2 बजे सेल होगी। इस फोन को दो रंग वेरिएंट में उतारा गया है और इसके अलावा इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दी गई है। फोन में दमदार स्टोरेज दी गई है। फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट व कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया जा सकता है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी विस्तार से देते है।

इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत 7,499 रूपये दी गई है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को फ्लैश सेल में आज खरीदने को मौका है।

इस फोन में मीडियाटेक हीलिया जी35 चिपसेट का उपयोग किया गया है, फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है और इसके अलावा फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढा सकते हो।

इस फोन के पिछले में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया हैा और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।