×

Realme 7i स्मार्टफोन में दिया गया है क्वाड कैमरा सेटअप, जानें स्पेसिफिकेशन

 

Realme 7i स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, इस फोन को अभी तक इडोनेशिया में उतारा गया है। फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में एक दमदार बैटरी दी गई है और इसके अलावा फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा दिया गया है। फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है। फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इसकी कीमत लगभग 15,800 रूपये है, फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सपोर्ट दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है और इसमें दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है।

फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, फोन में 18 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन के वजन की जानकारी दे तो इसका वजन 188 ग्राम का दिया गया है। फोन में एंबियंट लाइट सेंसर भी दिया गया है। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।