×

Realme 7i स्मार्टफोन को भारत में किया जा सकता है दो रंग वेरिएंट में लाँच

 

Realme 7i स्मार्टफोन को आने वाले महीने में लाँच किया जा सकता है, इस फोन को फ्यूज़न ग्रीन और फ्यूज़न ब्लू रंग में उतारा जा सकता है यानी कि इस फोन को दो रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। फोन के बारे में जानकारी लीक में सामने आयी है। फोन में 4 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन को भारत से बाहर तो पहले ही लाँच कर दिया गया है अब इसको भारत में उतारा जायेगा। फोन में दमदार बैटरी दी गई है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

इस फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है और इसके अलावा फोन में 4 जीबी की रैम व 128 जीबी की स्टोरेज हो सकती है। इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, इस फोन में सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का उपयोग किया गया है।

 

इस फोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे सेंसर दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 64 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसका साथ देने के लिए अन्य सेंसर भी दिए गए है।

फोन की भारत में कीमत क्या होगी, इसके बारे में कुछ नही कहा जा सकता है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है और साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन की भारत में लाँच तारीख सामने नही आयी है।