×

Realme 5 Pro स्मार्टफोन को नए रंग वेरिएंट में कर दिया गया है उपलब्ध

 

Realme 5 Pro स्मार्टफोन नए रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को अब क्रोमा व्हाइट रंग में उतारा गया है, इस फोन के रंग के अलावा इसमें कोई बदलाव नही किया गया है। इसको कंपनी की साइट व फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो। इस फोन के नए रंग वाले फोन को 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्ट कर दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया था, अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के नए वेरिएंट को 8 अगस्त से उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है और इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलर ओएस 6.0 पर चलता है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट का उपयोग किया गया है और इसके अलावा इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दी गई है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4035 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।