×

POCO M2 स्मार्टफोन को बिक्री के लिए आज उपलब्ध कराया जायेगा

 

POCO M2 स्मार्टफोन को आज फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन की समय समय पर फ्लैश सेल होती है जिसमें इस फोन को खरीद सकते हो और इसकी सेल आज 12 बजे होगी। फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर होगी, इसकी ओपन सेल कब होगी, इसके बारे में जानकारी नही मिल पायी है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसके अलावा इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। अब इस फोन के बारे में विस्तार से अन्य जानकारी भी देते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है?

इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपये है तथा इस फोन के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रूपये है, इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई है।

फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है और इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। इस फोन को गति देने के लिए इसमें MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है और इसकी डिजाइन भी शानदार दी गई है।

इस फोन के सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसको चार्ज करने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।