×

Oppo से जुड़ा है OnePlus, इस बार सेल्फी और भी शानदार

 

स्मार्ट फोन पर तस्वीरें लेने के लिए दुनिया भर में एपो की मांग है। इस बार कंपनी ने ग्राहकों को बेहतर सर्विस और कुछ नए फीचर्स देने का फैसला किया। चीन के डोंगगुआन प्रांत की कंपनी स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। हालाँकि ये दोनों स्मार्टफोन निर्माता इतने लंबे समय से अलग-अलग काम कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में Apo वनप्लस की ‘बहन की चिंता’ थी। वनप्लस के संस्थापक और शीर्ष कार्यकारी पीट लाउ ने विलय की घोषणा करते हुए कहा कि इस कदम से उन्हें और अधिक कुशल बनने में मदद मिलेगी, यह कहते हुए कि यह वनप्लस उपयोगकर्ताओं के लिए तेजी से सॉफ्टवेयर अपडेट की अनुमति देगा।

वनप्लस के प्रमुख लाउ ने पिछले साल कहा था कि उन्होंने एपो और वनप्लस दोनों के लिए उत्पाद रणनीति की निगरानी के लिए अतिरिक्त जिम्मेदारियां ली हैं। इस बार के आसपास, उन्होंने कहा, “हमने अपनी कई टीमों को पिछले साल से एपो में शामिल किया है ताकि बेहतर प्रबंधन और कनेक्टेड संपत्तियों तक पहुंच को अधिकतम किया जा सके।” हमने उस बदलाव को सकारात्मक होते देखा और एपो के साथ अपने संगठन में शामिल होने के बारे में सोचा। “मुझे विश्वास है कि यह परिवर्तन हमारे समूह और उपयोगकर्ता के लिए सकारात्मक होगा, और आपके लिए बेहतर उत्पाद बनाने के लिए हमारे पास अधिक संसाधन होंगे,” पीट लाउ ने कहा।

हालांकि, उन्होंने कहा, वनप्लस ब्रांड स्वतंत्र रूप से काम करना जारी रखेगा और उनकी कंपनी वनप्लस उत्पादों को लाना जारी रखेगी। हालांकि ‘अपो ब्रांड’ चीन में 2001 में पंजीकृत हुआ था, लेकिन इसकी यात्रा 10 अक्टूबर 2004 को शुरू हुई थी। कंपनी के संस्थापक टोनी चेन थे। हालाँकि, शुरू से ही, अपो एक ‘सहायक’ के रूप में आगे बढ़ा। कंपनी ने अपने कारोबार का विस्तार 40 से अधिक देशों में किया है। जून 2016 में, Apo चीन की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी बन गई। Apo वर्तमान में दुनिया भर में स्मार्ट फोन कंपनियों की बाजार हिस्सेदारी के मामले में पांचवें स्थान पर है।