×

Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन को आज कराया जायेगा बिक्री के लिए उपलब्ध

 

Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन को आज बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को पिछले दिनों लाँच किया गया था, अब इस फोन को फ्लैश सेल में 5 अगस्त को 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा। बिक्री के लिए अमेजन व फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा और इसके अलावा फोन में कई अच्छे स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन में दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है और इसके अलावा इस फोन को दो रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। अब इस फोन के बारे में सारी जानकारी आपको विस्तार से देते है।

फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है, इसकी कीमत 34,990 रूपये दी गई है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध राया गया है, यह फोन वजन में काफी हल्का है।

यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर चलता है, इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया गया है जो कि 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस सेंसर से सेल्फी अच्छी खींची जा सकती है। फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसको पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से प्राइमरी कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें तीन कैमरे भी दमदार दिए गए है। इस फोन में 65 वाॅट सुपर VOOC 2.0 टेक्नोलॉजी सपोर्ट दिया गया है।