×

Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन को भारत में कर दिया गया है लाँच

 

Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया है, इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए है। इसको एक ही वेरिएंट में उतारा गया है और इसको बिक्री के लिए 5 अगस्त को उतारा जायेगा। इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट व अमेजन पर उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है और इसका कैमरा सेटअप भी दमदार है, फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है।

इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी दे तो इसकी कीमत 34,990 रूपये है इस कीमत में 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला फोन मिलेगा। इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया गया गया है। इसके साथ ही इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है।

यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर काम करता है और इसको अलग अलग वेरिएंट में उतारा गया है, इसके सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा सेंसर दिया गया है, फोन में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, इसके अलावा इसका सैकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें दो सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसमें कुल चार कैमरे दिए गए है।

इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है, इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है तथा इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।