×

Oppo A6 स्मार्टफोन को किया जा सकता है सितंबर में लाँच, जानकारी आयी सामने

 

Oppo A6 स्मार्टफोन को सितंबर में लाँच किया जा सकता है। इस फोन की कीमत की जानकारी सामने आयी है, फोन में दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है और इसकी डिस्प्ले भी काफी दमदार हो सकती है, इस फोन में की लाँच तारीख अभी तक सामने नही आयी है लेकिन उम्मीद है कि इसके बारे में जानकारी जल्द मिल सकती है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर को जगह मिल सकती है और फोन को एक से अधिक वेरिएंट में उतारा जा सकता है, फोन को पहले चीन में पेश किया जा सकता है, अब इसके बारे में जो जानकारी आयी है उसके बारे में विस्तार से बताते है-

फोन की रैम को लेकर जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 4 जीबी की रैम दी जा सकती है और इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है और 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का भी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर मिल सकता है, इसके प्रोसेसर के बारे में भी जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इसमें स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है, फोन में फ्लैश लाइट सेंसर होगी। इस फोन की डिजाइन दमदार हो सकती है।

फोन के सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन के बारे में अधिक जानकारी फोन के लाँच होने के बाद ही मिल पायेगी। फोन के बारे में जो जानकारी आयी है वो लीक पर आधारित है।