×

OnePlus 8T स्मार्टफोन का टीजर जारी कर दिया गया, इस दिन होगा लाँच

 

OnePlus 8T स्मार्टफोन का टीजर जारी किया गया है, इस फोन का टीजर कंपनी की साइट व अमेजन इंडिया पर जारी किया गया है। इस फोन को भारत में 14 सितंबर को लाँच किया जायेगा। इस फोन में 65 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा, फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है। इस फोन को लेकर अमेजन पर माइक्रो साइट बनायी गई है, इस को लेकर कई जानकारी सामने आयी है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। अब इसके बारे में विस्तार से अन्य जानकारी भी देते है।

इस फोन के लिए अमेजन पर माइक्रो साइट बनायी गई है जिससे इसके बारे में पता चलता है। इस फोन को भारत में 14 अक्टूबर को लाँच किया जायेगा। इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है।

इस फोन को गति देने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिया जा सकता है और इसके अलावा इस फोन में कई अन्य दमदार कैमरे सेंसर भी दिए जा सकती है। फोन की कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है, इसके बारे में जल्द जानकारी मिल सकती है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

फोन की रैम को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है और इसके अलावा इस फोन में 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन को पाॅवर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके बारे में अधिक जानकारी फोन के लाँच होने के बाद सामने आयेगी।