×

OnePlus 8T स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक, जानें इसके स्पेसिफिकेशन

 

OnePlus 8T स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कई जानकारी सामने आयी है। अब इस फोन को कथित रूप से अमेजन जर्मनी की साइट पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है, इन दोनों वेरिएंट की कीमत का खुलासा हुआ है। इस फोन को भारत में भी 14 अक्टूबर को लाँच किया जायेगा। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। अब इसकी कीमत के बारे में जानकारी आयी है उसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 699 यूरो है यानी कि लगभग 60,000 रूपये हो सकती है। फोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 599 यूरो हो सकती है, इसकी कीमत लगभग 51,700 रूपये हो सकती है।

इस फोन की भारत में कीमत क्या होगी, इसके बारे में जानकारी नही आयी है। फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी आयी है कि इस फोन के पिछले हिस्से में 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है और इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है।

इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दी जा सकती है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन के बारे में अभी जानकारी लीक में सामने आयी है, जल्द इसके बारे में और जानकारी सामने आ सकती है।