×

OnePlus 8T स्मार्टफोन में दिया जा सकता है 65 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

 

OnePlus 8T स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है, फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है, फोन में 12 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन में डुअल सेल चार्जिंग सिस्टम दिया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत में 14 अक्टूबर को लाँच किया जायेगा। इसके साथ ही सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में जो जानकारी आयी है उसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

फोन की रैम के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 8 जीबी व 12 जीबी की रैम दी जा सकती है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी व 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है, फोन के फ्रंट हिस्से को लेकर जानकारी आयी है कि इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए तो 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है, इस फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है और इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेसंर दिया जा सकता है।

फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन की भारत में कीमत क्या होगी, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नही आयी है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।